
|
होम | संगठनात्मक ढांचा | परिपत्र | रेलइंजन | अभिनव कार्य | हमसे संपर्क करें | दावामुक्ति |
भारतीय रेलवे पर एसी/डीसी एवं डीसी रेलइंजन |
विवरण | WCAM-1, 2 & 3 | WCM-6 | WCG-2 | WCAG-1 | 1-04-2008 को संभाल की स्थिति | 120 | 2 | 44 | 12 | रेलपथ गेज (मि.मी.) | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | सप्लाई सिस्टम (केवी) | 25 at 50 Hz/1.5 | 25 at 50 Hz/1.5 | 25 at 50 Hz/1.5 | 25 at 50 Hz/1.5 | कंटीनुअस एचपी | 3840/2930 | 4600 | 4200 | 5000/4600 | अधिकतम गति (कि.मी.प्र.घं.) | 120 | 105 | 80 | 100 | स्ट्रेन ट्रेक्टिव एफर्ट (टन) | 33.4/28.2 | 39.6 | 35.6 | 44/30 | कंटीनुअस ट्रेक्टिव एफर्ट (टन) | 16/22.6 | 27 | 30 | 31/30 | कुल भार (टन) | 112.8 | 120 | 132 | 128 | ब्रेकिंग | एयर-लोको, वैक्यू. ट्रेन | ड्यूल | ड्यूल | Rehostatic, ड्यूल | बोगियां | को-को | को-को | को-को | को-को | ट्रेक्शन मोटर | TAO-659 | HS15250-A | TM4939A2 | HS15250-A | ट्रेक्शन मोटरों की संख्या | 6 | 6 | 6 | 6 | गियर अनुपात | - | 18:64 | 18:74 | - | व्हील डायामीटर (नया) | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | व्हील डायामीटर (वर्न आउट) | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 |
|