
|
होम | संगठनात्मक ढांचा | परिपत्र | रेलइंजन | अभिनव कार्य | हमसे संपर्क करें | दावामुक्ति |
एसी रेलइंजन |
विवरण | WAM4 | WAP1 | WAM4 | WAP5 | WAP7 | WAG5 A/B | WAG5 HA/HB | WAG6 | WAG7 | WAG9 | WAG9H | 01-04-2008 को संभाल | 402 | 64 | 471 | 18 | 33 | 636 | 531 | 16 | 954 | 157 | 1 | रेलपथ गेज (मिमी) | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | 1676 | सप्लाई सिस्टम (केवी) 50 Hz | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | 25 | कंटीनुअस एचपी | 3640 | 3800 | 5000 | 5440 | 6120 | 3850 | 3850 | 6000 | 5000 | 6120 | 6120 | अधिकतम गति (किमीप्रघं) | 120 | 130 | 140 | 160 | 130 | 80 | 80 | 120 | 100 | 100 | 90 | स्टार्टिंग ट्रेक्टिव एफर्ट (टन) | 33.8 | 22.4 | 32.4 | 26.29 | 32.88 | 33.5 | 33.5 | 46.0 | 44.0 | 46.89 | 52.0 | कंटीनुअस ट्रेक्टिव एफर्ट (टन) | 56.0 | 13.8 | 18.8 | 22.42 | 23.23 | 20.6 | 20.6 | 32.0 | 27.0 | 33.12 | 46.0 | कुल भार (टन) | 112.8 | 108.3 | 112.8 | 78.0 | 123.0 | 118.8 | 123.0 | 123.0 | 123.0 | 123.0 | 123.0 | ब्रेकिंग | vac | Dual | Air | Air + Regen | Air + Regen | Dual | Dual | Air | Air | Air + Regen | Air + Regen | बोगियां | Co-Co | Co-Co | Co-Co | Bo-Bo | Co-Co | Co-Co | Co-Co | Bo-Bo-Bo | Co-Co | Co-Co | Co-Co | ट्रेक्शन मोटर | TAO-659 | TAO-659 | HS-15250A | 6FXA-7059 | 6FRA-6068 | TAO-659 | HS-15250A | ASEA L3M450-2 | HS-15250A | 6FRA-6068 | 6FRA-6068HT | ट्रेक्शन मोटरों की संख्या | 6 | 6 | 6 | 4 | 6 | 6 | 6 | 6 | 6 | 6 | 6 | गियर अनुपात | 62:15 | 58:21 | 23:59 | 67:35:17 | 20:72 | 62:15 | | | 65:16 | 77:15 (5.133) | (5.4) | व्हील डायामीटर (मिमी) (न्यू) | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | 1092 | व्हील डायामीटर (मिमी) (वर्न आउट) | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | 1016 | अधिकतम रीजे. ब्रेकिंग एफर्ट (केएन) | | | | 160 | 182 | | | | | 260 | |
|